एमपी में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा सपाक्स, संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी की नीमच में घोषणा

                                                   Sep 02, 2018

मीडियावाला.इन। नीमच: सपाक्स समाज के संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी ने आज नीमच में घोषणा की कि मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में सपाक्स सभी 230 विधानसभा सीटों में अपने प्रत्याशी उतारेगी। श्री त्रिवेदी ने कहा कि मध्यप्रदेश में सपाक्स का ग्राफ दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। हम एक राजनीतिक संगठन के रुप में भी  सक्रियता से कार्य कर रहे है।
 
अभी प्रत्येक जिले में सपाक्स समाज के हमारे कार्यकर्ता एट्रोसिटी एक्ट के काले कानून का विरोध करने का संदेश जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। हम यह संदेश देने में सफल होते जा रहे हैं कि हमारा दल एकमात्र दल है जो आर्थिक आधार पर आरक्षण की पैरवी करता है । हम आरक्षण विरोधी नहीं हैं । हम चाहते हैं आरक्षण को केवल एक बार दिया जाए और वह भी आर्थिक आधार पर।
 
श्री त्रिवेदी ने कहा कि राजनीतिक दल की मान्यता के लिए सपाक्स समाज की ओर से विधिवत आवेदन भारत निर्वाचन आयोग दिल्ली को कर दिया गया है और ऐसी आशा है कि हमें यह मान्यता जल्दी मिल जाएगी । हमारा अपना चुनाव चिन्ह होगा और हम पूरी ताकत से अगला चुनाव लड़ेगे।
 
इसके पूर्व आज सुबह नीमच में एक विशाल रैली निकाली गई जो 2 कि मी लम्बी थी। रैली का नेतृत्व महिलाओं ने किया, रैली के बाद हुई आमसभा का संचालन भी महिलाओं ने किया। रैली में नीमच के करीब 50 विभिन्न समाज के करीब 10 हजार लोगों ने भाग लिया। 
 
सभा को सपाक्स संस्था के अध्यक्ष डॉ के एस तोमर एवं उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह भदौरिया ने भी संबोधित किया।