इंदौर। आप सभी कार्यकर्ता संगठन के समर्पित व जवाबदेह कार्यकर्ता है। मिशन 2018 का जो हमारा लक्ष्य हैउस लक्ष्य को साधने के लिये अर्जुन की तरह लग जाये। अब सिर्फ और सिर्फ आगामी चुनाव के विजय अभियान में जुट जाना ही हमारा कार्य है। यह बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने इंदौर में आयोजित दो दिवसीय पूर्णकालिक प्रशिक्षण वर्ग में कही। इस वर्ग में प्रदेश के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों के पूर्णकालिक कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान पूर्णकालिक कार्यकर्ताओं को प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत व प्रदेश सह संगठन मंत्री श्री अतुल राय ने भी मार्गदर्शन दिया।

              प्रशिक्षण के पश्चात नगर पदाधिकारियोंमोर्चा के अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की परिचय बैठक को संबोधित करते हुए श्री राकेश सिंह ने कहा कि सभी पदाधिकारी अपनी जवाबदारी में पूर्ण मनोयोग से लग जायें। आगामी चुनाव में हम सभी को अपने-अपने क्षेत्र की विधानसभा के उम्मीदवारों को पहले से अधिक मतों से विजयी बनाना है। इसके लिये आप सभी अपने-अपने बूथों पर जाकर कार्य करे और बूथ को जीतने का लक्ष्य सुनिश्चित करें। आपकी यह उपलब्धि भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धि रहेगी। हमें कोई कमी नहीं छोड़ना हैअति उत्साह से बचंे। भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता अपने श्रम से ही अपना परिणाम देता है। कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर ही हम 2003, 2008और 2013 में विजयी हुए थे। चौथी बार भी कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर हम सरकार बनायेंगे।

              इस अवसर पर संभागीय संगठन मंत्री श्री जयपालसिंह चावड़़ाजिला अध्यक्ष श्री गोपीकृष्ण नेमामहापौर श्रीमती मालिनी गौडप्रदेश उपाध्यक्ष श्री सुदर्शन गुप्तासुश्री उषा ठाकुरप्रदेश उपाध्यक्ष श्री जीतू जिरातीविधायक श्री महेन्द्र हार्डियाश्री राजेश सोनकरप्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश शर्मानगर महामंत्री श्री मुकेशसिंह राजावतश्री गणेश गोयलश्री घनश्याम शेरउपाध्यक्ष श्री कमल वाघेला सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।