गंजबासौदा// सरकार ने अपने मातहतों को जाने ऐसा कौनसा मंत्र दे दिया कि वह अपने अधीनस्थ कर्मचारियो की बंद कमरे में मीटिंग ले रहे है। जहाँ बैठको में दी जाने वाली  जानकारी भी मीडिया से छिपाई जा रही है। ऐसे में लोगो को कैसे शासन की योजनाओ की जानकारी मिल सकेगी।
जी हाँ हम बात कर रहे है विदिशा जिला पंचायत सीईओ पवन जैन की जो अपने अधीनस्थ कर्मचारियो की बन्द कमरों में बैठक करने को लेकर चर्चाओ में बने हुए है।
ये अफसर महोदय अक्सर बन्द कमरे में बैठक लेकर जानकारी छुपाते हुए आखिरकार सरकार का दिया ऐसा कौनसा मंत्र अपने अधीनस्थ कर्मचारियो के कानों में फूंक रहे है ये चर्चा का विषय बन हुआ है। सीईओ जैन ने विंगत दो दिन गंजबासौदा जनपद सभाकक्ष में सचिवों ओर सरपंचों की बन्द कमरे में बैठक लेकर चले गए पर मीडिया को कानोकान खबर नही लगने दी। सीईओ महोदय की बैठक में जब कुछ मीडिया कर्मी कवरेज करने के लिए पहुचते है तो सभाकक्ष के अंदर से गेट बंद रखे जाते है। वही अंदर किसी को जाने की अनुमति नही रहती है। जनपद के एक सचिव और सरपंच ने नाम उजागर न करने की शर्त पर बताया कि जिला सीईओ केंद्र ओर राज्य सरकार की योजनाओ को जन-जन तक पहुचाने के व्यापक प्रचार-प्रसार के साथ-साथ सीईओ द्वारा बताया गया की सरकार का हर संभव सहयोग कर्मचारियो ओर पंचायत प्रतिनिधियों के ऊपर ही निर्भर रहता है। इसलिए सरकार की तमाम योजनाएं जन-जन तक पहुचाने का कार्य करें।
जिला पंचायत सीईओ द्वारा मीडिया से बैठक की जानकारी छिपाते हुए इस तरह की गुप्त बैठकों की चर्चा जिले भर में चल रही है।