हैदारबाद: हैदाराबाद (Hyderabad) में एक महिला वेटनेरी डॉक्टर के गैंगेरेप और हत्या (Hyderabad gangrape) के आरोपियों के एनकाउंटर (encounter) में मारे जाने पर पीड़िता के पिता ने खुशी जताई है. पीड़िता के पिता ने कहा है कि अब उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिली है. 
पीड़िता के पिता ने कहा, मेरी बेटी को गए हुए 10 दिन हो चुके हैं. मैं पुलिस और सरकार को इसके लिए आभार जताता हूं.  मेरी बेटी की आत्मा को अब जरूर शांति मिली होगी.
बता दें शुक्रवार तड़के शादनगर के पास मुठभेड़ में एक युवा महिला वेटेनरी डॉक्टर के गैंगरेप और मर्डर के सभी चार आरोपी मारे गए. आरोपी तब मारे गए, जब उन्होंने हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर शादनगर के पास चटनपल्ली से भागने की कोशिश की.

चारों आरोपी उसी स्थान पर मुठभेड़ में मारे गए जहां उन्होंने 27 नवंबर की रात को पीड़िता के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद के पास सामूहिक दुष्कर्म करने और उसकी हत्या के बाद उसके शव को जलाकर फेंक दिया था.

जांच के हिस्से के रूप में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को मौके पर ले जाया गया था, जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मुठभेड़ में मार गिराया. युवा डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना के बाद देशभर में गुस्से की लहर देखने को मिली थी और अपराधियों को तत्काल मौत की सजा देने की मांग की गई थी.