नई दिल्ली,  उद्योगपति मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से शादी के बंधन में बंधेंगी. अंबानी के घर पर शादी की रौनक शुरू हो चुकी है. उदयपुर में शादी से पहले की रस्में होंगी, इसके बाद मुंबई में शादी रचाएंगे. बता दें कि पिछले दिनों इटली में ईशा और आनंद की एक शाही सामरोह में सगाई हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्र‍िटी शामिल हुए.
जानकारी के अनुसार, ईशा की शादी का जश्न मुंबई में अंबानी के घर आज रात से शुरू हो जाएगा. ईशा अपनी दादी कोकिलाबेन अंबानी से आशीर्वाद लेंगी, इस दौरान डांडिया आयोजन भी होगा. नीता अंबानी आज जो परिधान पहनने वाली हैं, उसकी तस्वीर सामने आई है.

इस आयोजन के साथ ही इस शाही शादी का जश्न शुरू होगा. इसके बाद एक के बाद एक रस्में होंगी. बता दें कि शादी के बाद ईशा और आनंद मुंबई के वर्ली में सी फेसिंग एक अपार्टमेंट को अपना आशियाना बनाएंगे. दोनों शादी के बाद मुंबई के Gulita बिल्डिंग में शिफ्ट होंगे. यह बंगला अंबानी के एंटीलिया की ही तरह आलीशान और भव्य होगा.
पीरामल परिवार ने 2012 में यह प्रॉपर्टी खरीदी थी. इसकी कीमत 450 करोड़ रुपए है. हिंदुस्तान यूनिलिवर जिसका Gulita में ट्रेनिंग सेंटर था, ने 6 साल पहले पीरामल को यह प्रॉपर्टी बेची थी. खास बात यह है कि अपार्टमेंट ईशा के सास-ससुर की तरफ से उन्हें शादी का तोहफा होगा.बीएमसी ने इस साल 19 सितंबर को पीरामल को प्रॉपर्टी ऑक्यूपाइ करने की मंजूरी दे दी थी.
इटली के लेक कोमो की लग्जरी प्रोपर्टी में सितंबर में आयोजित अंबानी परिवार की बेटी ईशा की सगाई सेरेमनी में कई हस्तियां शामिल हुई थी. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जैसे एक्टर्स इस ड्रीम सेरेमनी का हिस्सा बने. करण जौहर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स ईशा अंबानी की सगाई के लिए इटली पहुंचे थे.