कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दो दिन दौरे पर हैं. इस दौरान वे दूसरे दिन ग्वालियर में एक गुरुद्वारे में मत्था टेकने जाएंगे. इस दौरान राहुल गांधी के साथ प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दीपक बाबरिया भी मौजूद रहेंगे.

राहुल गांधी मंगलवार सुबह करीब पौने ग्यारह बजे ग्वालियर किला स्थित गुरुद्वारा जाएंगे, जहां गुरुद्वारा कमेटी राहुल का स्वागत करेगी. इसके बाद राहुल गांधी ग्वालियर से श्योपुर रवाना हो जाएंगे. श्योपुर में राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. 
बता दें कि राहुल अपने दो दिवसीय एमपी दौरे के दौरान ग्वालियर में ही रुके हैं. दौरे के पहले दिन की शुरुआत राहुल गांधी ने प्रसिद्ध पीताम्बरा माता मंदिर से की थी जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की थी. इसके बाद राहुल ने ग्वालियर में एक रोड शो किया था.ग्वालियर में रोड शो के बाद फूलबाग़ में आम सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने शिवराज सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने व्यापम घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि शिवराज सरकार ने युवाओं के साथ नाइंसाफी की है. उनहोंने जनता से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का आह्वान किया.