नई दिल्ली,  टीवी एक्टर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी मुंबई के एक होटल में पंजाबी रीति रिवाजों से हुई. युविका इस मौके पर खूबसूरत लाल रंग की लहंगा चोली पहने नजर आईं जबकि प्रिंस ने शेरवानी पहनी हुई थी. दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसे विदाई की तस्वीर बताया जा रहा है.

इस तस्वीर में प्रिंस एक महिला को गले लगा रहे हैं और सामने खड़ी युविका की आंखों में आंसू हैं. जानकारी के मुताबिक युविका जब विदाई के वक्त भावुक हो गईं तो उनके प्रिंस चार्मिंग ने मामला मैनेज किया. उन्होंने वहां मौजूद भावुक हो रही उनकी मां और बाकियों को संभाला. यह तस्वीर काफी इमोशनल करने वाली है और इसे खूब शेयर किया जा रहा है.


बात करें प्रिंस और युविका की लव स्टोर की तो दोनों की प्रेम कहानी रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में शुरू हुई थी. यहीं पर दोनों का इश्क परवान चढ़ा और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी यह जोड़ा रिलेशनशिप में बना रहा. लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद प्रिंस और युविका ने एक दूसरे से शादी कर ली है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रिंस रोडीज, बिग बॉस और बढ़ो बहू जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं. युविका चौधरी 'ओम शांति ओम' फिल्म से लेकर दर्जनों एल्बम में काम कर चुकी हैं.