नई दिल्‍ली: एक दिन पहले ही सुपरस्टार अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की रिलीज डेट सामने आई. यह फिल्‍म 8 नवंबर को इसी साल रिलीज होने जा रही है. अब इस फिल्‍म में सबसे बड़े 'ठग' यानी अमिताभ बच्‍चन का लुक भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्‍म की शूटिंग के पहले दिन से ही सोशल मीडिया पर अमिताभ और आमिर के लुक के लीक होने की कई तस्‍वीरें सामने आती रहीं, लेकिन हर बार वह गलत निकलीं. आखिरकार इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन का असली लुक अब देखने को मिल गया है.

इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन 'खुदाबक्‍श' के किरदार में नजर आने वाले हैं. अपने इस लुक में बिग बी पानी के एक जहाज पर खड़े नजर आ रहे हैं. रिलीज किए गए इस मोशन पोस्‍टर की शुरुआत एक उड़ते हुए बाज से होती है. बिग बी खुदाबक्‍श के इस लुक में हाथों में तलवार लिए, सफेद दाढ़ी-मूछ में नजर आ रहे हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का लुक.  
यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया.