नई दिल्ली: 'आशिकी-2' और 'रॉय' जैसी फिल्मों के गीतों को अपनी आवाज दे चुके गायक अंकित तिवारी की इच्छा है कि वह अपनी आखिरी सांस स्टेज पर ही लें. तिवारी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "मैंने संगीत को खुद ही एक पेशे के रूप में चुना है. मुझे फिल्म जगत का हिस्सा होने पर कभी भी किसा प्रकार का बोझ या दबाव महसूस नहीं हुआ."

संगीत मेरा जुनून है
अंकित ने कहा, "संगीत मेरा जुनून है. मुझे संगीत पसंद है और मेरी इच्छा है कि मैं अपनी आखिरी सांसे स्टेज पर ही लूं. मैं हमेशा खुद को स्टेज पर गाता हुआ देखना चाहता हूं." गणेश उत्सव के मौके पर 32 वर्षीय अंकित ने शुक्रवार को 'बे पिंजरा' नामक गाना रिलीज किया. अंकित ने कहा, "यह गाना मेरे लिए बहुत खास है. मैंने इसमें अपना दिल और अपनी आत्मा डाली है. यह गाना 'आपको खुद के पिंजरे से निकलने' का संदेश देता है."
कई हिट गाने गा चुके हैं
गौरतलब है कि अंकित ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत जिंगल्स बनाने से की थी. इसके साथ उन्होंने कई सीरीयल्स के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया. इसके बाद उन्हें 2012 में फिल्म 'आशिकी 2' का एक गाना गाने का मौका मिला. उन्होंने 'सुन रहा है तू' गाना गया और इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इसके बाद अंकित बॉलीवुड के कई हिट गाने गा चुके हैं. अंकित ने फिल्म 'एक विलन' का गाना 'तेरी गलियां' भी गाया है.