श्री वैद्यनाथ ज्योतिषिक परामर्श केंद्र भोपाल ।
दैनिक राशिफल दिनांक 17 - 09 - 2018

मेष - ग्रहों की पनौती लगने से बनते कार्य बिगड़ेंगे,जिद्द पर अड़े रहने से भरी नुक्सान होगा। कार्य व्यवाहर में लचीलापन लए। 

वृष - पुस्तकों के अध्ययन करने में मन लगेगा,नए अनुभवों की बातें जानकार मन को शांति मिलेगी। नित्य पठन पाठन की आदत डालें। 

मिथुन - नए कार्य का शुभारम्भ करेंगे,आनेवाले समय में अपने कार्य के प्रति समर्पित होने से प्रतिष्ठा में इजाफा होगा।  कार्य को नया अंजाम दे। 

कर्क - भूमि भवन क्रय करने की योजना में घर के सदस्य अड़ंगा पैदा करेंगे,बनते हुए कार्य में बधा आएगी। अपनी योजना को गुप्त बनत्ये रखें। 

सिंह - किस्मत के सितारे जागेगे,अनपेक्षित कार्यों में सफलता मिलेगी,धन प्राप्ति के सुयोग है,उन्नति होगी।  कन्याओं को वस्त्र दान करें। 

कन्या - अपने रोगों के प्रति सचेत रहें अन्यथा भरी मुसीबत झेलना पद सकती है,पति-पत्नी में  प्यार बढ़ेगा।  चिल्लाचोट करने से बचें। 

तुला - मन-भावन उपहार आदि मिलने के योग है,किसी मांगलिक कार्यक्रम का निश्चित होना ख़ुशी देगा।  विनम्रता बनाये रखें। 

वृश्चिक - ज्ञान-विज्ञान की बातों को जानकर नए अनुभवों का अहसास होगा,उन्नति के सार्थक विचार आयेगे। उन्नतिकारक सोच बनाये रखें। 

धनु - छल-कपट करने जैसे विचार मन में आयेगे,किन्तु संस्कारों के कारण गलत करने का साहस जूटा नहीं पायेगे। अपने संस्कारों से बढ़ें रहें। 

मकर - मानसून की मार से गंभीर क्षति होने की संभावना है,अचानक घोर हानि होने की सम्भावन है।  कारोबारी सामग्री को एकत्र कर सुरक्षित रखें।  

कुम्भ - निरंतर किये जा रहें प्रयासों से सुफल मिलने के सुयोग है,विलासिता के संसाधनों को खरीदने की मंशा पूरी होंगी। विलासिता पर खर्च हैसियत में करें। 

मीन - मात-पिता के साथ तीर्थ यात्रा पर गमन योग है,नए लोगो से मेलजोल होगा,प्रसन्नता और ख़ुशी मलेगी।  नए लोगो पर अँधा विश्वास ना करें। ।