श्री वैद्यनाथ ज्योतिषिक परामर्श केंद्र भोपाल ।दैनिक राशिफल दिनांक 12-09-2018

​मेष - यात्रा के दौरान गुप्त धन मिलने के आसार है,​लालच में पड़कर धन को पाने की चेष्टा करना मुसीबत का कारण बनेगा।  लालच करने से बचें।  

वृषभ - वाहन के गलत हाथों संचालन से भारी नुक्सान होन पर धन का अतिरिक्त व्यय होगा,आर्थिक हानि होगी।  दूसरों को वाहन ना सौपें।  

मिथुन - किसी नए स्थान पर स्थानांतरण के योग बन रहें है,व्यापारिक क्षेत्र में प्रगति होगी,लाभ होने की सम्भावना है।  व्यापारिक प्रगति के अवसर को चुकें नहीं।  

कर्क - आत्म सम्मान को पाने की चाहत में दूसरों का भारी नुकसान कर बैठेंगे,मन दुखी होगा,पीड़ा होगी।  अति-महत्वकांक्षा से बचें।  

सिंह - मानसिक चिंता और चोरी होने से दैनिक कार्यकलाप अस्त-व्यस्त रहेंगे,चित्त में बैचेनी रहेगी।  मानसिक शांति बनाये रखें।  

कन्या - भाग्योन्नति के पुनीत अवसर आयेगे,आध्यात्मिक जनों से मुलाक़ात होगी,पुण्योदय होगा।  अंतःकरण से कार्य करें।  

तुला - घोर संकट में फंसे हुए व्यक्ति की सहायता करेंगे,किये गए सत्कर्म के कारण आपका मान सम्मान बढ़ेगा।  अपने-आप को बचाकर कार्य करें।  

वृश्चिक - पद-प्रतिष्ठ का भरपूर लाभ होंगा,अधिकारी वर्ग की ऒर से पूर्ण सहयोग मिलेगा,सफल होगे। अपने कार्यों को पूर्ण अंजाम दे।  

धनु - पारिवारिक सदस्यों की उलझन को ना समझ पाने से विवादित हो सकते है,किसी भी निर्णय को अडिग होकर लेना अहितकारी होगा।  सबके पक्ष को समझे फिर कदम उठाये।  

मकर - बढ़ते हुए मान-सम्मान को लेकर अभिमान करना आपके लिए परेशानी का सबब बनेगा, विरोध होगा।  सहज रहें।  

कुम्भ - पड़ोसियों से विवाद होने के कारण दुखी रहेंगे,घर-परिवार में अराजकता का वातावरण बना रहेगा।  परिजनों पर नियंत्रण रखें।  

मीन - काम करने की गति धीमी होने के कारण कारोबार में घाटा होने के संकेत है,लापरवाही से नुक्सान हो सकता है।  कार्य करने की गति को बढ़ाएं।