नई दिल्ली : आजकल फैशन और ट्रेंड के मामले में महिलाओं और लड़कियों का कोई मुकाबला ही नहीं है. कपड़े और ज्वैलरी का ट्रेंड तो पलक झपकते ही पुराना हो जाता है, लेकिन ब्यूटी का जमाना कभी भी पुराना नहीं होता है. चाहे वो चेहरे बात चेहरे पर ग्लो लाने की या फिर नेल आर्ट की. 

वक्त के साथ नेल आर्ट का क्रेज महिलाओं के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. हाथों और नाखूनों को खूबसूरत बनाने के लिए नेल्स पर फूल, कॉर्टून या फिर जेल का यूज करना एक आम सी बात है

एक्रिलिक की ट्यूब में रखीं गईं चीटियां

जी हां हालही में एक नामी सैलून ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नेल आर्ट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेल आर्ट में जिंदा चीटिंयों का इस्तेमाल किया गया है. डिजाइनर ने एक्रिलिक की ट्यूब बनाकर उसमें जिंदा चींटियां रखकर नेल आर्ट के तौर पर इस्तेमाल किया है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर 

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो रूस के नामचीन सैलून का है. वीडियो के सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद यूजर्स उस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई इसे सही बता रहा है तो कुछ यूजर्स ने इसे जानवारों के साथ क्रूरता करार दिया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा है कि नाखूनों के डिजाइन करने के लिए चीटिंयों को इस्तेमाल जानवरों के साथ अभद्र व्यवहार को दिखाता है. 

वहीं, एक यूजर ने लिखा है यह एक बकवास आइडिया है. कोई भी जानवर कोई ज्वैलरी नहीं होते हैं. जबकि कुछ लोग इस नेल आर्ट से काफी खुश हैं. एक यूजर ने लिखा है कि जानवरों को कीड़ों में अंतर होता है. देश-दुनिया के कई लोग ऐसे हैं जो चीटियों को मारने के लिए सफाई करवाते हैं और ये तो सिर्फ 5 चीटियां ही हैं.