मेष - देवताओ से मांगी मुराद पूरी होंगी,रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी,परिजनों में प्रसन्नता होगी।देवताओ को धन्यवाद ज्ञापित करें।

वृषभ - ससुरालवालों के बीच आपकी प्रतिष्ठा बनेगी,शिशु के जन्म से बेहद प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।दान-पुण्य करें।  

मिथुन - जंगली पशु से घात्त होने का भय है,वन पर्यटन के दौरान सावधानी रखे,किसी का अपमान करना मुसीबत का कारण बनेगा। आपनी हद में रहे।  

कर्क - किसी महिला मित्र से परेशानी होगी,किये हुए वायदे पुरे ना होने से,लांछन दोष लगने का भय है। प्रेमप्रसंग जैसे वातावरण से दूर रहें।

सिंह - बिना वजह की जिम्मेदारी वहन करना पड़ेगी,व्यस्तता के कारण स्वाभाव में चिडचिडापन होगा। अग्रणी ना बने।  

कन्या - शिक्षा संस्थान में अनुशासनहीनता करना महगा पड़ेगा,शिक्षकवर्ग की नाराजगी से भविष्य की चिंता बनेगी। अनुशासित रहें।

तुला - नीच संगती में पड़ने से परिवार की प्रतिष्ठा गवाएंगे,नशा करने के कारण आपराधिक गतिविधि में लिप्त होगे। कु संगती से बचें।

वृश्चिक - शानी के प्रभाव से अचानक व्यवहार में परिवर्तन होगा,अहंकार पैदा होगा,दूसरों का अपमान करेंगे।संयमित रहें।

धनु - किसी धार्मिक अनुष्ठान में समय बीतेंगा,सामाजिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा उज्वल होगी,पुण्योदय होंगा। विनम्रता पूर्वक  अनुष्ठान करें।

मकर - चचेरे भाइयों से संपत्ति का विवाद हल होंगा,घर-परिवार में आपसी सम्बन्ध सुधरेंगे,बुजुर्ग खुश होंगेआपसी सहमती से निराकारां करें।

कुम्भ - उद्योगपतियों के लिए सफलताभारा दिन है,उत्पादन का उचित मूल्यांकन होगा,प्रचुर  लाभ होगा।आपनी व्यापार नीति स्पष्ठ रखे।  

मीन - जरुरी कार्य संपादन में धन की बाधा आएँगी,क़र्ज़ होने की सम्भावना है,कार्य क्षेत्र में कर्मचारियों से टकराव होगा। शांत रहे समय को पहचाने।