दिवंगत श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क 20 जुलाई को दर्शकों के सामने आ चुकी है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।  फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से शानदार कलेक्शन किया है। डेब्यू के तौर पर जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म का पहला दिन बेहद खास रहा। 

बॉक्स ऑफिस पर  पहले दिन की कमाई के मामले में 'धड़क' ने आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर 8.71 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग दी है। यह शानदार आंकड़ा है। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की पुष्टी करते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है।  

बता दें कि पहले दिन की कमाई के मामले में धड़क ने  फिल्म राजी को पीछे दिया है। राजी की ओपनिंग डे पर 7.53 करोड़ की कमाई की थी। वहीं सोनू के टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़ की शानदार ओपनिंग दी थी।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' को लेकर दर्शकों की मिले जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। ज्यादातर लोग 'धड़क' फिल्म को इसकी ओरिजनल फिल्म 'सैराट' की तुलना में कमजोर कह रहे हैं। लेकिन जो भी न्यूकमर एक्टर्स की यह सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है। 'धड़क' का पहले दिन का कलेक्शन सामने आने के बाद से ट्रेड पंडितों की उम्मीद से बढ़कर कहा जा रहा है।