नई दिल्ली, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की आज श्लोका मेहता के साथ सगाई है। इस सगाई को लेकर लोगों में काफी उत्साह है क्योंकि ये एक ग्रैंड इंगेजमेंट पार्टी होने वाली है। इस दौरान कई बड़े-बड़े बिजनेसमैन के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स का जलवा भी दिखने वाला है। वैसे श्लोका के आउटफिट को लेकर भी काफी चर्चा है कि वो किस डिजाइनर के आउटफिट में नजर आने वाली हैं। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक श्लोका फैशन इंडस्ट्री के बड़े डिजाइनर्स सब्यसाची, मनीष मल्होत्रा, अबु जानी संदीप खोसला या अनीता डोंगरे में से किसी एक का डिजाइन किया आउटफिट पहन सकती हैं।


प्री-इंगेजमेंट के दौरान श्लोका ने छुए ननद के पैर, ऐसा था ईशा अंबानी का रिएक्शन


बता दें कि 28 जून को आकाश और श्लोका की प्री-इंगेजमेंट पार्टी थी। इस दौरान सभी फंक्शन पूरे रीति रिवाजों के अनुसार किए गए। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के वेलकम के लिए बहन ईशा अंबानी आगे आईं। दोनों की आरती उतारते हुए उन पर जल का छिड़काव किया। ये सब होते ही श्लोका ने एकदम से अपनी ननद के पैर छू लिए। श्लोका का पैर छूने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। श्लोका के पैर छूते ही ईशा अंबानी एकदम से उन्हें गले लगा लेती हैं। वीडियो में नीता अंबानी भी वहीं खड़ी नजर आ रही हैं।