दिल्ली आलिया भट्ट की फिल्म राजी ना सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त कमाई कर रही है. महिला जासूस की जिंदगी पर बेस्ड इस फिल्म ने विदेशों में 21 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है.

आलिया भट्ट और विक्की कौशल की ये फिल्म जल्द ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है. राजी ने अब तक देशभर में 68.88 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ो को शेयर करते हुए इस बात की उम्मीद जताई है कि ये फिल्म दूसरे रवि‍वार तक 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी.

इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट ने राजी की विदेशी कमाई के भी आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा, 'राजी इंटरनेशनल मार्केट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस प्लेटफॉर्म पर राजी ने 21 करोड़ से ज्यादा की कलेक्शन कर ली है.'खास बात ये है कि डेडपूल 2 जैसी मशहूर हॉलीवुड फिल्म देश विदेशों में रिलीज होने के बावजूद राजी की कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ा है.

102 नॉट आउट की कमाई में भी बढ़त


अमिताभ और ऋषि‍ कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट की कमाई में भी तीसरे शनि‍वार को 62.34% की ग्रोथ देखने को मिली है. रिलीज के तीसरे शुक्रवार को 77 लाख रुपये, शनिवार को 1.25 करोड़ की कमाई कर इस फिल्म ने अब तक 43.88 करोड़ की कमाई कर ली है.


नॉट आउट का बजट 25 करोड़ रुपये बताया गया था. अगर फिल्म आने वाले दिनों में इसी रफ्तार के साथ कमाई करती रही तो ये फिल्म भी साल

2018 की हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी.