बेंगलुरू पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के आरोप नीरव मोदी की तस्वीर प्रधानमंत्री के साथ सामने आने पर सियासी घमासान शुरू हो गया है. कांग्रेस के आरोपों के बीच अब भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने खुद इस मसले पर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि ये आरोप बेबुनियाद हैं.


उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में किसी कार्यक्रम में कोई किसी के साथ बैठता है, तो ये मुद्दा नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि एक फोटो को मुद्दा बनाना बहुत छोटी राजनीति है.


अमित शाह ने आगे कहा कि भारत सरकार ने इस मामले में सख्त कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि अब तक 5000 से ज्यादा मूल्य की चीजें जब्त कर बहुत बड़ी रकम वापस लाने का काम किया गया है.


ये है आरोप


कांग्रेस ने कहा है कि जब दावोस में पीएम मोदी ने नीरव मोदी के साथ मंच साझा किया था, उस समय नीरव मोदी पर कानून के तहत आरोप स्थापित हो चुके थे. नीरव मोदी को कांग्रेस छोटा मोदी भी करार दे रही है.


कांग्रेस के इस आरोप पर भारत सरकार के मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि दावोस दौरे के समय नीरव मोदी पीएम मोदी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा नहीं थे. उनके साथ सुरक्षकर्मी और सरकारी मीडिया थे.