Tuesday, 17 July 2018, 8:57 AM
ई-पेपर ई-मैगज़ीन

17 जुलाई: कैसा है आपके लिए दिन, देखें

Updated on 17 July, 2018, 6:20
  मेष: किसी विशेष कार्य की चिंता रहेगी। व्यर्थ की प्रतिस्पर्धा न करें। अजनबियों से सावधान रहें। व्यापार में नुकसान हो सकता... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (17 जुलाई 2018)

Updated on 17 July, 2018, 6:00
  मेष: स्वभाव में उग्रता और जिद्दीपना पर संयम रखने की गणेशजी सलाह देते हैं। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता अनुभव कर सकते... आगे पढ़े

16 जुलाई: कैसा है आपके लिए दिन, देखें

Updated on 16 July, 2018, 6:20
  मेष: आज आपके कार्यस्थान पर और अधिक प्रतिस्पर्धी हो सकती है। बिगड़े कार्य सफलतापूर्वक पूरे हो सकेंगे। परिवार में मतभेद हो... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (16 जुलाई 2018)

Updated on 16 July, 2018, 6:00
मेष राशि  सूर्य आपकी राशि के चौथे भाव में गोचर करेगा। यह गोचर आपके लिए मिश्रित फलदायी होगा। इस दौरान आपको... आगे पढ़े

साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जुलाई

Updated on 15 July, 2018, 6:40
  मेष: इस सप्ताह आपके स्वभाव में उग्रता हो सकती है, इससे आप उदास महसूस कर सकते हैं। फिजूलखर्चों से बचें। जीवनसाथी... आगे पढ़े

15 जुलाई: कैसा है आपके लिए दिन, देखें

Updated on 15 July, 2018, 6:20
  मेष: किसी भी कार्य में प्रमाद हानिकारक हो सकता है। अपने परिवार के स्वास्थ्य पर कुछ पैसा खर्च करना पड़ सकता... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (15 जुलाई 2018)

Updated on 15 July, 2018, 6:00
  मेष: आज गुप्त शत्रुओं को लेकर सावधानी बरतने की सलाह गणेशजी देते हैं। किसी भी बात से आपका मन दुखी हो... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (14 जुलाई 2018)

Updated on 14 July, 2018, 6:20
  मेष: नया कार्य प्रारंभ करने के लिए समय अनुकूल है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आज सरकारी लाभ होने की संभावना है।... आगे पढ़े

14 जुलाई: कैसा है आपके लिए दिन, देखें

Updated on 14 July, 2018, 6:20
          मेष: विद्यार्थियों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। संतान उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर होगी। वृषभ: बदलता मौसम सेहत खराब कर... आगे पढ़े

13 जुलाई: आज जल्दबाजी में कोई काम न करें

Updated on 13 July, 2018, 6:20
  मेष: भाग्‍य और धर्म आदि बातों पर ध्‍यान केंद्रित होगा। आजीविका के क्षेत्र में बड़ा परिवर्तन भी देखने को मिल सकता... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (13 जुलाई 2018)

Updated on 13 July, 2018, 6:00
  मेष: आज आपका दिन मिश्रित फलदायी है। आपको आज नए कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी एवं नए कार्य प्रारंभ कर पाएंगे। ... आगे पढ़े

12 जुलाई: आपके लिए दिन कैसा है देखें

Updated on 12 July, 2018, 6:20
  मेष: भाग्‍य और धर्म आदि बातों पर ध्‍यान केंद्रित होगा। आजीविका के क्षेत्र में बड़ा परिवर्तन भी देखने को मिल सकता... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (12 जुलाई 2018)

Updated on 12 July, 2018, 6:00
  मेष: दिन की शुरुआत में कुछ मानसिक दुविधा हो सकती है। लेकिन आप समाधानकारी व्यवहार अपनाकर दिक्कतें हल कर लेंगे। आज... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (11 जुलाई 2018)

Updated on 11 July, 2018, 6:00
मेष राशि वालों आज आपकी किस्मत आपका साथ देगी। सभी नामुमकिन लगने वाले काम पूरे हो जाएंगे। बच्चों के साथ... आगे पढ़े

10 जुलाई: आपके लिए दिन कैसा है देखें

Updated on 10 July, 2018, 6:20
  मेष: यह समय पैसों के संबंध में उतार-चढ़ाव वाला और अप्रत्याशित साबित हो सकता है, आपके रास्ते में कुछ व्यवधान आएंगे,... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 जुलाई 2018)

Updated on 10 July, 2018, 6:00
  मेष: घर परिवार के काम निपटाने के लिए आपको थोड़ा बुद्धि विवेक से काम लेना होगा। वाणी पर संयम रखें, नहीं... आगे पढ़े

09 जुलाई: आपके लिए दिन कैसा है देखें

Updated on 9 July, 2018, 6:20
      मेष: इस सप्ताह रचनात्मक क्षेत्र में आपको विशेष सुर्खियां मिलेंगी। आप काफी आराम महसूस करेंगे और अपने कार्यक्षेत्र में प्रगति से... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (09 जुलाई 2018)

Updated on 9 July, 2018, 6:00
  मेष: आपका दिन अनुकूल रहेगा। आप तन-मन से स्वस्थ होकर कार्य कर पाएंगे और ऊर्जा का अनुभव करेंगे। आज आप पर... आगे पढ़े

साप्ताहिक राशिफल 9 से 15 जुलाई

Updated on 8 July, 2018, 6:40
  मेष: सप्ताह की शुरुआत लाभदायक रहेगी। इच्छाएं पूरी होंगी। सप्ताह के मध्य में पित्त और माइग्रेन जैसी तकलीफ परेशान कर सकती... आगे पढ़े

08 जुलाई: आपके लिए दिन कैसा है देखें

Updated on 8 July, 2018, 6:20
  मेष: आपको अपनी नौकरी या व्यवसाय में कुछ अप्रत्याशित समय का सामना करना पड़ सकता है। किसी विशेष कार्य में विफलता... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (08 जुलाई 2018)

Updated on 8 July, 2018, 6:00
  मेष: आज मानसिक एकाग्रता की कमी महसूस कर सकते हैं। शारीरिक रूप से थकान हो सकती है। धन का निवेश संभलकर... आगे पढ़े

07 जुलाई: आपके लिए दिन कैसा है देखें

Updated on 7 July, 2018, 6:20
                  मेष: सहयोग और सहभागिता के साथ विरोधों का भी सामना करना पड़ सकता है। व्यवसाय में अत्यंत प्रतिस्पर्धा का सामना करना... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (07 जुलाई 2018)

Updated on 7 July, 2018, 6:00
  मेष: गणेशजी के अनुसार आज आपका दिन अनुकूल है। स्वस्थ मन से आज सारे कार्य कर पाएंगे। लक्ष्मीजी की कृपा आप... आगे पढ़े

06 जुलाई: आपके लिए दिन कैसा है देखें

Updated on 6 July, 2018, 6:20
  मेष: सहयोग और सहभागिता के साथ विरोधों का भी सामना करना पड़ सकता है। व्यवसाय में अत्यंत प्रतिस्पर्धा का सामना करना... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (06 जुलाई 2018)

Updated on 6 July, 2018, 6:00
          मेष: गणेशजी के अनुसार आज आपका दिन अनुकूल है। स्वस्थ मन से आज सारे कार्य कर पाएंगे। लक्ष्मीजी की कृपा आप... आगे पढ़े

05 जुलाई: आपके लिए दिन कैसा है देखें

Updated on 5 July, 2018, 6:20
  मेष: नवीन कार्य प्रारम्भ करेंगे। अपने सामाजिक जीवन में मित्रों के साथ निजी या गुप्त रहस्यों का हल निकाल सकते हैं। वृषभ: आपकी... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (05 जुलाई 2018)

Updated on 5 July, 2018, 6:00
मेष: स्वास्थ्य नरम रहेगा, सर्दी, कफ, बुखार की समस्या हो सकती है। किसी का भला करने पर आप पर ही परेशानी... आगे पढ़े

4 जुलाई: योजनाओं को गुप्त रखना जरूरी है

Updated on 4 July, 2018, 6:20
  मेष: प्रत्यक्ष रूप में शत्रुओं से परेशानी की आशंका है, सोच-समझकर कार्य की रूपरेखा तय करें। करीबी व्यक्ति के सहयोग से... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2018)

Updated on 4 July, 2018, 6:00
मेष: आज थोड़ी दौड़-धूप रह सकती है। इसके पीछे धन खर्च भी होगा। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। दूर रहनेवाले परिजनों... आगे पढ़े

03 जुलाई: आपके लिए दिन कैसा है देखें