Monday, 21 May 2018, 6:58 AM
ई-पेपर ई-मैगज़ीन

साप्ताहिक राशिफल 20 से 26 मई

Updated on 21 May, 2018, 6:20
मेष- विरोध पक्ष को कमज़ोर समझने की भूल न करनी चाहिए मगर कोर्ट-कचहरी के कामों में कामयाबी मिलेगी, आम हालात... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 21 मई 2018 )

Updated on 21 May, 2018, 6:00
  मेष:भोजन और नींद में अनियमितता रह सकती है। अगर संभव हो तो आज स्त्री और जलक्षेत्र से संभलकर रहें। विद्यार्थियों... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 20 मई 2018 )

Updated on 20 May, 2018, 6:00
  मेष:अधिक भावुक रहेंगे, किसी की बातों से तकलीफ हो सकती है। मां की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं।... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 19 मई 2018 )

Updated on 19 May, 2018, 6:00
  मेष:आपकी परिस्थितियां तेजी से बदलना शुरू हो जाएंगी। ऐसा लगेगा सबकुछ आपके विरुद्ध है। मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है। वृषभ:दूसरों... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 18 मई 2018 )

Updated on 18 May, 2018, 6:00
  मेष:गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मन काफी चंचल रहेगा, जिसके कारण आपको निर्णय लेने में काफी परेशानी हो सकती... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 17 मई 2018 )

Updated on 17 May, 2018, 6:00
  मेष:आज कार्यों को करने के लिए सरल और सुरक्षित रास्ता अपनाएं। शॉर्टकट अपनाने के फेर में दिक्कतों का सामना करना... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 16 मई 2018 )

Updated on 16 May, 2018, 6:00
  मेष:परिवार और कार्यक्षेत्र में समझौतापूर्ण व्यवहार संघर्ष टाले जा सकते हैं। वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है, नहीं तो... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 15 मई 2018 )

Updated on 15 May, 2018, 6:00
  मेष:दिन के प्रारंभ में नए कार्य का आरंभ करने के लिए आप उत्साहित रहेंगे। शरीर और मन की स्वस्थता भी... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 14 मई 2018 )

Updated on 14 May, 2018, 6:00
  मेष:घर में मित्रों और सगे-सम्बंधियों के आवागमन से आनंद का माहौल रहेगा। आकस्मिक उपहार से खुशी मिलेगी। आज आर्थिक लाभ... आगे पढ़े

साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 मई

Updated on 13 May, 2018, 6:20
  मेष:इस हफ्ते आपका व्यवहार अधिक आक्रामक रहेगा। वैवाहिक जीवन में कुछ खट्टा, कुछ मीठा रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को बेहद मेहनत... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 13 मई 2018 )

Updated on 13 May, 2018, 6:00
  मेष:मानसिक रूप से आपकी एकाग्रता कम रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। धार्मिक कार्य तथा प्रवास हो सकता है। नए कार्य... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 12 मई 2018 )

Updated on 12 May, 2018, 6:00
  मेष:कफ और बुखार के कारण स्वास्थ्य खराब हो सकता है। मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। धार्मिक और सामाजिक कार्यों के... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 11 मई 2018 )

Updated on 11 May, 2018, 6:00
  मेष:लक्ष्मीजी की कृपा आप पर बरसेगी ऐसा गणेशजी कहते हैं। सामाजिक रूप से यश और कीर्ति में वृद्धि होने की... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 10 मई 2018 )

Updated on 10 May, 2018, 6:00
  मेष:सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। धन खर्च हो सकता है। मित्रों के साथ पहचान होने की भी संभावना अधिक है,... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 09 मई 2018 )

Updated on 9 May, 2018, 6:00
  मेष:गणेशजी बताते हैं कि आज का दिन आप सामाजिक कार्यों और मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे। मित्रों के पीछे धन... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 08 मई 2018 )

Updated on 8 May, 2018, 6:00
मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आज आप परिजनों के साथ मिलकर घरेलू मामलों पर महत्त्वपूर्ण विचार -विमर्श करेंगे। कार्यस्थल पर... आगे पढ़े

साप्ताहिक भविष्यफल: इस हफ्ते क्या कहते हैं, आपके सितारे

Updated on 7 May, 2018, 6:20
मेष: सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, बड़े लोग मेहरबान, कंसिडरेट रहेंगे, कारोबारी कामों में लाभ वाला सितारा मगर किसी... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 07 मई 2018 )

Updated on 7 May, 2018, 6:00
मेष (Aries): आपका दिन मिश्रित फलदायी रहेगा। ऑफिस या व्यवसाय क्षेत्र में अधिकारियों के साथ भी महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी।... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 06 मई 2018 )

Updated on 6 May, 2018, 6:00
मेष (Aries): किसी भी प्रकार के संकट में न पड़ें। व्यावसायिक स्थल पर आज अधिकारियों के साभ उग्र चर्चा में न... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 05 मई 2018 )

Updated on 5 May, 2018, 6:00
मेष (Aries): गणेशजी आपको क्रोध पर संयम बरतने के लिए सलाह देते हैं। मानसिक रूप से बेचैनी के कारण किसी कार्य... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 04 मई 2018 )

Updated on 4 May, 2018, 6:00
मेष (Aries): गणेशजी आज आपको अपने गुस्से पर काबू में रखने के लिए कहते हैं। शरीर में स्फूर्ति का अभाव हो... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 03 मई 2018 )

Updated on 3 May, 2018, 6:00
मेष (Aries): आज का दिन मिश्रित फलदायी है। गणेशजी आज आपको वाणी और व्यवहार में संयम रखने की सूचना देते हैं।... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 02 मई 2018 )

Updated on 2 May, 2018, 6:00
मेष (Aries): आपका आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से अनोखी अनुभूति करानेवाला साबित हो सकता है। आप गूढ़ और रहस्यमय विद्याएं... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन ( 01 मई 2018 )

Updated on 1 May, 2018, 6:00
मेष (Aries): नए वस्त्र तथा आभूषणों की खरीदारी करेंगे। सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा। परंतु मध्याह्न के बाद हर प्रकार... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (30 अप्रैल 2018)

Updated on 30 April, 2018, 6:00
मेष (Aries): पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कोई खोई हुई वस्तु आज मिलने की संभावना अधिक है। अपने विचारों और आवेश को... आगे पढ़े

साप्ताहिक राशिफल: 30 अप्रैल से 6 मई 2018

Updated on 29 April, 2018, 6:20
मेष (Aries): सप्ताह के आरंभ में नयी योजना बनाने, नया करार या साझेदारी करने तथा अधूरा काम करने के लिए भाग्यशाली... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (29 अप्रैल 2018)

Updated on 29 April, 2018, 6:00
मेष (Aries): आज आप सामाजिक तथा सार्वजनिक क्षेत्र में लोगों की प्रशंसा प्राप्त कर सकेंगे। लक्ष्मीजी की कृपा रहेगी। दांपत्यजीवन में... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (28 अप्रैल 2018)

Updated on 28 April, 2018, 6:00
मेष (Aries): आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायक रहेगा। लंबे समय का आर्थिक आयोजन पूरा कर सकेंगे। व्यवसाय... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (27 अप्रैल 2018)

Updated on 27 April, 2018, 6:00
मेष (Aries): परिश्रम के बाद निर्धारित सफलता न मिलने से मन में खिन्नता रहेगी। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। यात्रा के... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (26 अप्रैल 2018)

Updated on 26 April, 2018, 6:00
मेष (Aries): परिश्रम के बाद निर्धारित सफलता न मिलने से मन में खिन्नता रहेगी। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। यात्रा के... आगे पढ़े